January 24, 2022

ब्रेकिंग न्यूज़ : विजयराघवगढ़, कैमोर, बरही बायपास की स्वीकृति हेतु मुख्यमंत्री से मिले विधायक संजय सत्येन्द्र पाठक

विधायक संजय सत्येन्द्र पाठक ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भेंट कर क्षेत्रीय विकास कार्यो हेतु की मांग

(कटनी) विजयराघवगढ़ विधानसभा के सतत विकास के लिये प्रयत्नशील रहने वाले विधायक संजय सत्येन्द्र पाठक ने भोपाल में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भेंट कर विधानसभा क्षेत्र विजयराघवगढ़ की प्रमुख मांग पिपरिया-बगैहा से नदावन-खितौली मार्ग , कटनी बरही मार्ग में मझगवां से बरही, बरही रोड से कांटी होते विजयराघवगढ़ मार्ग, बरही बायपास मार्ग, विजयराघवगढ़ कैमोर बायपास मार्ग को अतिशीघ्र निर्मित कराने के साथ क्षेत्र हितैषी महत्वपूर्ण निर्माण कार्यों की स्वीकृति हेतु अनुरोध किया।

विधायक संजय सत्येन्द्र पाठक क्षेत्र के विकास की योजनाओं के लिए विधानसभा में भी आवाज उठाते रहें है। विजयराघवगढ़ विधानसभा में लगातार प्रयासों के द्वारा सड़क, बिजली, पानी, शिक्षा, स्वास्थ्य जैसी मूलभूत सुविधाओं के साथ ही जनता की सुरक्षा और उन्हें विकास की मुख्य धारा से जोड़ने की दिशा में काम हुए हैं। विकास की यह प्रक्रिया निरंतर जारी है।

इसी तरह संजय पाठक के प्रयासों से विजयराघवगढ़ विधानसभा में गाँव-गाँव पेय जलापूर्ति एवं सिंचाई के लिये महानदी के बाणसागर परियोजना के बैक वाटर, उमराड नदी , नर्मदा नहर के माध्यम से उपलब्ध होने वाले जल को समबेल वॉटर ओवरहैड टैंक बनाकर पाइप लाइनों के माध्यम से घर-घर, खेत-खेत तक पहुंचाने की योजना बनाकर लागू करवाने पर प्रयास हो रहें है। विधानसभा के दोनों नगर परिषद व 65 गावों में इस तरह की योजनाओं से नलजल आपूर्ति प्रारंभ करने के काम प्रारंभ है जबकि बरही नगर परिषद क्षेत्र में योजना पूर्ण हो चुकी है ।

 

 

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *